advertisement

सियासी शाॅट| “राजकुमार ” के हुये “कुमार”| बीजेपी ज्वाइन की| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


पौड़ी सीट की सियासी पिच पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी पूरे लय मेें सियासी धार पैनी करते दिख रहे हैं। लगातार गौं-गुठ्यार का भ्रमण और दांवपेंच चल रहे पोरी सधे हुये अंदाज में मैदान मारने की तैयारी मंे जुटे हैं। ल्वाली व कल्जीखाल में जनंसपर्क करने के साथ ही राजकुमार ने एक और सियासी शाॅट खेला है। कल्जीखाल क्षेत्र में खासी पकड़ व पहुंच रखने वाले अनिल कुमार को भाजपा ज्वाइन कराकर राजकुमार ने अपनी ताकत का अहसास करा दिया है।

दरअसल, कल्जीखाल क्षेत्र मंे खासी दखल व पकड़ रखने वाले अनिल कुमार भी राजकुमार पोरी के हो गये। अनिल कुमार ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। अनिल कुमार की भाजपा में घर वापसी हुयी है। उन्होंने 2017 में यूकेडी डेमोक्रेटिक से पौड़ी से चुनाव भी लड़ा था।
पौड़ी सुरक्षित सीट पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी और मंडल अध्यक्ष अशोक डुकलान ने अनिल कुमार को भाजपा ज्वाइन करायी। उन्हें मण्डल महामंत्री रविन्द्र बिष्ट एवं कल्जीखाल मण्डल के पदाधिकारियों की पहल पर घर वापसी कराई गयी। बीेजेपी का यह भी दावा है कि अनिल कुमार के साथ कई कांग्रेस पार्टी के विचार धारा रखने वाले भी भाजपा में सामील हुये। इस अवसर पर संजय पटवाल, मनोज नैथानी मण्डल महामंत्री आदि मौजूद रहे।

ad12

architect-ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.