जीवन रक्षक ब्लड बैंक ने लगाया रक्तदान शिविर| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-हरिद्वार


जीवन रक्षक ब्लक बैंक की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में आईटीसी कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने बढ़चढ़कर रक्तदान किया। इस मौके रक्तदान को सबसे बड़ा दान बताते हुये आमजन से बढ़चढ़कर रक्तदान करने का आह्वान किया गया। जीवन रक्षक ब्लड बैंक पिछले लंबे समय से रक्तदान के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहा है और समय≤ पर रक्तदान शिविर आयोजित करता आ रहा है।

हरिद्वार के सिडकुल स्थित आईटीसी कंपनी मंे आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। इस मौके पर जीवन रक्षक ब्लड बैंक की एमडी डा अन्नू शर्मा व वीरेंद्र सिंह ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है। रक्तदान करने से किसी के जीवन को बचाया जाता है। लिहाजा, हर स्वस्थ आदमी को तीन माह के बाद रक्तदान अवश्य करना चाहिये। डा अन्नू शर्मा ने कहा कि रक्तदान करने से रक्तदाता को भी लाभ मिलता है। उन्होंने कहा कि रक्तदान करने से सेहत स्वस्थ रहती है।

ad12


इस अवसर पर आईटीसी कंपनी ने जीवन रक्षक ब्लक बैंक का आभार जताया गया और आश्वस्त किया गया कि भविष्य में भी रक्तदान शिविर आयोजित करेंगे। इस मौके पर आईटीसी कंपनी के डा रंजन व अल्ताफ ने रक्तदान के बारे में उपयोगी जानकारी दी। शिविर में जीवन रक्षक ब्लड बैंक के राहुल, सपना, अंकुर, कृष्णा, शुभम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *