advertisment

पौड़ी | गुलदार ने पत्रकार पर मारा झपट्टा | घायल | जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, पौड़ी गढ़वालजगमोहन डांगी


स्कूटी पर सवार होकर पौड़ी से श्रीनगर गढ़वाल जा रहे एक पत्रकार पर गुलदार ने झपट्टा मार दिया। जिसमें पत्रकार घायल हो गया। घायल पत्रकार को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बीती शनिवार की देर शाम की है।


जानकारी के अनुसार एक दैनिक समाचार पत्र का पत्रकार स्कूटी पर सवार होकर पौड़ी से श्रीनगर गढ़वाल को रवाना हुआ। इस दौरान खंडाह के नजदीक घात लगाये गुलदार ने पत्रकार पर हमला कर दिया। इससे पत्रकार स्कूटी से गिरकर घायल हो गया। इसी दौरान वहां आ रहे अन्य दुपहिया वाहन चालकों के शोर मचाने पर गुलदार वहां से भाग निकला। घायल पत्रकार को संयुक्त चिकित्सालय श्रीनगर में भर्ती कराया गया है। उपचार के बाद पत्रकार को छुट्टी दे गयी है।

advertisment4

ad12

मण्डल मुख्यालय में कुछ पत्रकार रोज श्रीनगर से आवाजाही करते है। तो कुछ ग्रामीणों क्षेत्रों से ग्रामीण पत्रकार जगमोहन डांगी एवं प्रमोद खण्डूरी का कहना है। उन्हें कहीं बार खबरों को कवर करने में देर रात हो जाती है। दो पहिया वाहनों में आवाजाही करना जंगली जानवरों से जान जोखिम में डालकर कार्य करना पड़ता है। जगमोहन डांगी बताते 2016 में 5 बजे ही उनपर गुलदार ने झपटा मारा लेकिन गनीमत रहे की अचानक सामने से कोई गाड़ी आ गयी जिस कारण गुलदार को भागना पढ़ा लेकिन उन्हें वन विभाग ने उनकी शरीर की क्षति पूर्ति पर एक रुपया की राशि मदद नही की जबकि उन्हें दो माह जिला अस्पताल में भर्ती रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.