बस बस आने ही वाला है चैत्वाली भाग -2 | जानिये कब

Share this news
  • -अमित सागर 21 मई को रिलीज करेंगे चैतकी चैत्वाली भाग-दो
  • -करीब तीन साल पहले चैतकी चैत्वाली ने मचायी थी जबरदस्त धूम
  • -चैत्वाली भाग-दो के फारमेट दर्शकों में बना हुआ है भारी उत्साह
  • -अमित सागर ने अपने आफिसियल पेज ने जारी किया पोस्टर 
  • सिटी लाइव टुडे, पौड़ी गढ़वाल
बस बस आने ही वाला है चैत्वाली भाग -2

संगीत की दुनिया से तन व मन को रोमांचित करने वाली अच्छी खबर है। लोक संगीत की दुनिया में चैतकी की चैत्वाली के जरिये सात-समंदर पर भी संगीत के दीवानों के दिलों में राज करने वाले लोक गायक अमित सागर चैतकी चैत्वाली भाग-2 आन लाइन रिलीज करने जा रहे हैं। सारी तैयायिां पूरी हो चुकी हैं और 21 मई चैतकी चैत्वाली भाग-2 रिलीज होगा। चैतकी चैत्वाली के धूमधाम मचाने के बाद भाग दो को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह बना हुआ है।

ad12

चैत्वाली भाग -2


चैतकी चैत्वाली भाग-2 का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। चैत्वाली का नया अंदाज क्या और कैसा होगा इसको लेकर दर्शकों में उत्साह बना हुआ है। पिछले कुछ समय से अमित सागर चैतकी चैत्वाली भाग-दो के निर्माण में जुटे थे। इसके बाद 15 मई को अमित सागर ने अपने आफिसियल पेज से इसका पोस्टर भी जारी कर दिया।
अब इंतजार समाप्त होने जा रहा है। 21 मई को अमित सागर के चैनल से चैतकी चैत्वाली भाग-दो रिलीज होगा। भाग-दो में गीत रचना व स्वर अमित सागर के हैं।
चैतकी चैत्वाली भाग-दो को ईशान डोभाल ने संगीतबद्ध किया है। भाग-दो को वीडिया फारमेट में रिलीज किया जायेगा। इसमें शशांक जमलोकी, नताशा शाह, वर्षा रावत, आयुषी रमोला नजर आयेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *