Haridwar| 3 April..Neurology Free परामर्श शिविर|Neurologist Dr ज्योति गौतम जानेंगे सेहत का हाल| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइन टुडे, मीडिया हाउस-हरिद्वार


भगवान न करें कि आप नसों व इससे संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या यानि बीमारी से परेशान हों। लेकिन ऐसा हो भी जाता है जब बीमारियां शरीर में घर कर लेती हैं। यदि आपको भी न्यूरो से संबंधित किसी भी प्रकार की दिक्कत हैं तो 3 अप्रैल-2024 यानि बुधवार को गंगा की गोद हरिद्वार में निशुल्क चैक-अप व परामर्श शिविर लग रहा है। निवेदन यह है कि इस शिविर का लाभी अवश्य उठायें जिससे आपकी समस्या दूर हो सके। इस खबर का लिंक भी शेयर करें जिससे अधिक से अधिक लोगों को इस शिविर का लाभ मिल सके।

मीडिया को जारी प्रेस विज्ञप्ति में उक्त जानकारी दी गयी है। यह शिविर रानीपुर मोड स्थित आस्था मेडिकल स्टोर में लगाया जा रहा है। कैंप स्थल सिटी अस्पताल के सामने ही हैं। बताया गया है कि इस शिवि में नसों से संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं का चैक-अप व परामर्श दिया जायेगा। शिविर ब्रेन स्पाईन नर्व केयर सेंटर की ओर से लगाया जा रहा है। इसमें कैलाश अस्पताल देहरादून के जाने-माने न्यूरोलोजिस्ट डा ज्योति गौतम व उनकी टीम जांच व परामर्श देगी।

ad12

विस्तृत जानकारी खबर में संलग्न पोस्टर में दी गयी है। शिविर से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिये आप पोस्टर में दर्शाये गये नंबरों पर काॅल भी कर सकते हैं। आप सभी निवेदन है कि इस शिविर का लाभ जरूर उठायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *