advertisment

देवभूमि संस्थान के छात्रों ने जानी “फोटोग्राफी की बारीकियां | | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

 

सिटी लाइव टुडे, आश्रुति, देहरादून 

advertisment4

देवभूमि ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग द्वारा फोटोग्राफी पर वेबिनार का आयोजन किया। ऑनलाइन माध्यम से आयोजित इस वेबिनार में जाने माने स्वतंत्र ट्रैवल फोटोग्राफर ईशान बगई ने छात्रों के साथ अपने अनुभव साझा किए। 

 “एक नया दृश्य फोटोग्राफी “  विषय पर आयोजित इस वेबीनार में छात्रों ने फोटोग्राफी की बारीकियों को जाना।  ‘फ्रीलांस ट्रैवल फोटोग्राफर’ ईशान बगई ने छात्रों को किस तरह से फोटोग्राफी में भविष्य की संभावनाओ की भी जानकारी दी। बगई ने मौजूदा समय कैसे तकनीक के साथ की जाने वाली फोटोग्राफी की भी जानकारी दी। 

वेबीनार के अंत में उन्होंने छात्रों के प्रश्नों का बड़ी सहजता से उत्तर दिया।

निदेशक,डीबीआईएमएस नेहा एवं संयुक्त निदेशक  डीबीआईएमएस दिग्विजय सिंह 

व विभागाध्यक्ष डॉ रमेश चन्द्र पाठक ने अतिथि के स्वागत के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की। वेबिनार के कुशल संचालन में राहुल भट्ट के नेतृत्व में डिजिटल टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

इससे उपरांत पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर सुश्री सलोनी दोवाल ने छात्रों के लिए मोटिवेशनल कार्यशाला का आयोजन किया। सलोनी ने शॉर्ट फिल्म के माध्यम से बच्चों में सकारात्मक ऊर्जा का संचार किया।

ad12

इस वेबीनार का समन्वय रीतिका पुरी थापा ने किया। इसके अलावा वेबिनार में पत्रकारिता विभाग के  फैकेल्टी महावीर सिंह नेगी व सलोनी देओल  के अलावा विभाग के समस्त विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.