tanejav1

वाह, क्या कहना | नन्हीं सिया के हुनर की कायल हुयीं शिल्पा शेट्टी

adhirajv2

Share this news

सात साल की सिया रावत में है अभिनय की बेजोड प्रतिभा
टिक-टाॅक पर बने गये थे दस लाख फोलोवर्स
प्रस्तुति-राकेश टम्टा


सात साल की नन्हीं सिया रावत में इस कदर हुनर है कि मशहूर फिल्मी हस्ती शिल्पा शेट्टी और रितेश देशमुख ने लिखा कि वाह क्या बात है, जारी रखो। महज सात साल की उम्र्र में ही बेजोड अभिनय कला का हर कोई मुरीद हो गया। टिक-टाक पर तो इस कदर छायी कि दस लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया। सपना अभिनय के क्षेत्र करियर बनाना और कुछ लीक से हटकर करने का है। पेश है सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस की यह खास रिपोर्ट

advertisment

अब आपको बता देते हैं कि यह बेजोड हुनर की धनी सिया रावत पौड़ी जनपद की है। पौड़ी जिले के द्वारीखाल क्षेत्र के बमोली गांव की मूल निवासी हैं। इनका परिवार चंडीगढ़ में रहता है। सिया भी चंडीगढ ही अपने माता-पिता के साथ रहती है। पापा मनीष रावत प्राइवेट जाॅब करते हैं। कम उम्र में सिया अभिनय मंे अपनी प्रतिभा का लौहा मनवा चुकी हैं।


टिक-टाॅक ने बढ़ाया हौंसला

टिक-टाॅक को तो अब प्रतिबंधित कर दिया गया है लेकिन सिया रावत के अभिनय के हुनर को चार-चांद लगाने में टिक-टाॅक की अहम भूमिका है। सिया रावत ने टिक-टाॅक में एक्सप्रेशन करना शुरू किया तो देखते ही देखते दस लाख फोलोवर हो गये। टिक-टाॅक में सिया रावत की बेजोड अभिनय कला व क्षमता को देखकर मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी व अभिनेता रितेश देशमुख ने काॅमेंट कर लिखा है कि कमाल है जारी रखो।

ads

पापा ने निखारी प्रतिभा

सिया रावत के पिता मनीष रावत बताते हैं कि ऐसे ही एक दिन मैंने सिया रावत के अभिनय का टिक-टाॅक बनाया जो खूब पसंद किया जाने लगा। यही से सिया रावत में अभिनय के प्रति रूचि और गहरी होती चली गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *